"". True Line ( 2 line ) Quotes: Famous Love Quotes

True Line ( 2 line ) Quotes: Famous Love Quotes

True Line ( 2 line ) Quotes: Famous Love Quotes 




मैं अब तुमसे यह कहता हूं: मैं तुमसे प्यार करता हूं, जिसका कोई आरंभ नहीं है, कोई अंत नहीं है।  मैं तुमसे प्यार करता हूँ क्योंकि तुम मेरे शरीर में एक अतिरिक्त आवश्यक अंग बन गए हो।  मैं तुमसे प्यार करता हूँ क्योंकि केवल एक लड़की ही एक लड़के को प्यार कर सकती है।  डर के बिना।  उम्मीदों के बिना।  बदले में कुछ नहीं चाहिए, सिवाय इसके कि आप मुझे अपने दिल में यहाँ रखने की अनुमति दें, ताकि मैं हमेशा आपकी ताकत, आपकी आँखों और आपकी आत्मा को जान सकूँ जिसने मुझे आज़ादी दी और मुझे उड़ने दिया।





 ।प्रिय, मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूँ।  मैं आपके साथ अपने जीवन का एक और शानदार वर्ष बिताने के लिए उत्सुक हूं।  तुम मेरे लिए दुनिया से मतलब रखते हो और मैं तुम्हारे बिना नहीं कर सकता।  नववर्ष की शुभकामना!!!!





 मैं उस समय को कभी नहीं भूल सकता जब हम उन चीजों को करने में बहुत खुश थे जिन्हें हम करना पसंद करते थे।  मैं चाहता हूं कि आपको पता चले कि मैं आपको और वह सब कुछ याद करूंगा जो हम करते थे।





 .
 "यह जीवन के प्रति आपका दृष्टिकोण है जो आपके प्रति जीवन के दृष्टिकोण को निर्धारित करेगा। इसके विपरीत कई लोगों के विश्वास के बावजूद, जीवन कोई पसंदीदा नहीं देता है"

Post a Comment

Any Question tell me

Previous Post Next Post