"". 5 Fiverr Give जिन्हें बिना किसी कौशल और शून्य ज्ञान की आवश्यकता है

5 Fiverr Give जिन्हें बिना किसी कौशल और शून्य ज्ञान की आवश्यकता है

5 Fiverr गिग्स जिन्हें बिना किसी कौशल और शून्य ज्ञान की आवश्यकता है


1 • Fiverr से Online पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं | 

2  • Fiverr से Online पैसा use कमाना शुरू कर सकते हैं | 

3. • Fiverr से Online पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं | 

4   •   Fiverr से Online पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं | 

5   •      Fiverr से Online पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं | 




ऑनलाइन पैसा कमाने के सबसे आसान और सरल तरीकों
में से एक है Fiverr Freelancing अपवर्क जैसी वेबसाइटों पर अपने कौशल और सेवाओं को प्रकाशित करना और फिर आप एक फ्रीलांसर के रूप में अपनी सेवाएं प्रदान करके ऑनलाइन पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं, 

आज मैं आपको पांच सेवाएं दिखाऊंगा पांच गिग्स जिन्हें आप प्रकाशित कर सकते हैं  आज और Online पैसा कमाना शुरू करें, भले ही आपके पास कोई कौशल न हो   शून्य ज्ञान बने रहें और मेरे साथ फॉलो करें हाय सब मैं एच-एजुकेट से हसन हूं और आज  मैं  आपके साथ रहकर बहुत खुश हूं   आज मैं चाहता हूं  आपको यह दिखाने के लिए कि आप कैसे एक Freelancr के रूप में online पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं, भले ही आपके पास कोई कौशल और शून्य ज्ञान न हो, मैं आपको पांच सेवाएं दिखाऊंगा, जिन्हें आप आज Fiverr पर प्रकाशित कर सकते हैं और Online पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं


1 •  Fiverr से Online पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं | 






भले ही आपको कुछ भी पता न हो  चलिए नंबर एक से शुरू करते हैं follow karo please  इसलिए नंबर एक छवि पृष्ठभूमि को हटाने के लिए एक सेवा प्रदान कर रहा है अब आप कर सकते हैं  मुझे बताओ  अरे मुझे फोटोशॉप नहीं आता मुझे नहीं पता कि इमेज और एडिटिंग के साथ कैसे काम करना है  पहले किसी भी इमेज की पृष्ठभूमि को हटा सकते हैं।   आइए Fiverr पर जाएं और यहां देखें कि हमारे पास बहुत सारे गिग्स हैं जो यह सेवा प्रदान करते हैं पृष्ठभूमि छवि को हटा दें आप इन गिग्स को देख सकते हैं मैं फोटो बैक ग्राउंड रिमूवल करूंगा और इसी तरह  तो हम कैसे एक छवि पृष्ठभूमि को हटा सकते हैं बस कैनवास पर जाएं।  कॉम इमेज एडिटिंग और फोटो और थंबनेल और ईबुक आदि बनाने के लिए इस भयानक वेबसाइट पर और अब बस एक डिज़ाइन बनाएं पर क्लिक करें और अभी कुछ भी क्लिक करें बस एक खाली डिज़ाइन खोलें, बस आपको यह दिखाने के लिए कि चीजें कैसे काम करती हैं मैं अब अपलोड करने के लिए जाऊंगा  अब आपको कार्रवाई में दिखाएगा कि यह कैसे काम करता है चलो देखते हैं मुझे एक छवि मिलती है आइए इसे यहां एक उदाहरण के रूप में कहते हैं यह मुझे एक पृष्ठभूमि के साथ आप आसानी से प्रभावों पर क्लिक कर सकते हैं और फिर पृष्ठभूमि को हटा सकते हैं और कुछ सेकंड के लिए प्रतीक्षा कर सकते हैं और भयानक आप कर सकते हैं  देखें   पृष्ठभूमि  हटा दिया गया था तो आप बस छवि को डाउनलोड कर सकते हैं और यहां हम पृष्ठभूमि हटा दिए गए हैं,


2  • Fiverr से Online पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं | 


 मैं आपको अब एक दूसरा उदाहरण दिखाऊंगा किसी भी तरह एक जटिल उदाहरण यह छवि यहां हमारे पास यह घर के पेड़ हैं और प्रभाव पृष्ठभूमि रिमूवर पर बहुत अधिक क्लिक करें बस सेकंड के लिए प्रतीक्षा करें  और कैनवा की शक्ति को देखें कि यह बिना कुछ किए कुछ ही सेकंड में पृष्ठभूमि को कैसे हटा सकता है   आप यहां देख सकते हैं कि मैं बिना किसी पृष्ठभूमि के हूं, आप इस छवि का आकार बदल सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं और इसे Fiverr या किसी भी वेबसाइट पर एक सेवा के रूप में प्रदान कर सकते हैं, इसलिए यह नंबर एक हटाने वाला है  छवि पृष्ठभूमि संख्या दो  किसी भी वेबसाइट के लिए गहन एसईओ रिपोर्ट प्रदान करना ठीक है,   एसईओ या एक एसईओ रिपोर्ट क्या है यदि आप Fiverr में जाते हैं और एक उदाहरण के रूप में एसईओ की खोज करते हैं, तो आपको बहुत सारे लोग एसईओ सेवाओं की पेशकश करेंगे   और कुछ सिर्फ एक एसईओ रिपोर्ट की पेशकश करेंगे।  एक वेबसाइट के बारे में गहराई से रिपोर्ट करने के लिए उन्हें यह दिखाने के लिए कि उनकी वेबसाइटों में क्या गलत है   और उन्हें खोज इंजन पर रैंक करने में मदद करता है, इसलिए केवल तीन सेकंड में एसईओ क्या है इसका मतलब सर्च इंजन ऑप्टिमिज़ैट है  आयन और यह आपकी वेबसाइट को अनुकूलित करने की एक तकनीक है ताकि आप Google या किसी भी खोज इंजन पर रैंक कर सकें और खोज इंजन से निःशुल्क ऑर्गेनिक ट्रैफ़िक प्राप्त कर सकें, ताकि आप किसी भी वेबसाइट की गहन एसईओ रिपोर्ट कैसे प्रदान कर सकें यदि आपको कोई जानकारी नहीं है तो बस इस सेवा का उपयोग करें  जाएं  जिस तरह से यह मेरी सेवा है, मैंने इसके बारे में जिसकी आप नीचे विवरण में समीक्षा कर सकते हैं, इसलिए यहां आप कोई भी वेबसाइट दर्ज करें और समीक्षा पर क्लिक करें ताकि आप इस सेवा को इस टमटम पर प्रकाशित कर सकें।  Fiverr और जब कोई आपसे यह रिपोर्ट मांगता है तो आप उसकी वेबसाइट प्राप्त करें उससे उसकी वेबसाइट के बारे में पूछें और आप इसे यहां दर्ज करें आइए एक उदाहरण करते हैं किसी भी वेबसाइट को दर्ज करें अभी 
 कुछ भी और समीक्षा पर क्लिक करें और विश्लेषक अब चलेगा और इसके लिए सब कुछ करेगा  आपको किसी भी चीज़ के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है आप बस एक मिनट के लिए प्रतीक्षा करें और एप्लिकेशन वेबसाइट का विश्लेषण करेगा और आपको गहराई से विस्तृत रिपोर्ट देगा मैं यहां कुछ पानी पीऊंगा मैं फिर से ठीक हूं 92% 96% प्रतिशत पूर्ण 98 100  % बहुत  अच्छा अब आप यहां देख सकते हैं कि हमारे पास हर चीज के बारे में गहन विस्तृत रिपोर्ट है और बताता है कि वेबसाइट में क्या गलत है ताकि व्यक्ति को अपनी वेबसाइट को एसईओ के लिए अनुकूलित करने और अपनी वेबसाइट की रैंकिंग करने में मदद मिल सके, इसलिए अब केवल डाउनलोड रिपोर्ट पर क्लिक करें जिसकी आपको आवश्यकता नहीं है  रजिस्टर करने के लिए कोई भी ईमेल या अन्य दर्ज करें, बस डाउनलोड रिपोर्ट पर क्लिक करें और यहां हम हैं यह वह पीडीएफ है जिसे आप यहां देख सकते हैं एक पूरी विस्तृत रिपोर्ट यह लगभग 27 पृष्ठों की रिपोर्ट है   हम उसे केवल यह रिपोर्ट भेज सकते हैं और यह सेवा प्रदान कर सकते हैं जिसे आप यहां डाउनलोड कर सकते हैं यदि आप  चाहते हैं और इस पीडीएफ फाइल को प्राप्त करें और इसे ग्राहक या उपयोगकर्ता को भेजें जिसने इस सेवा का अनुरोध किया है, इसलिए यह नंबर दो है जो किसी भी वेबसाइट नंबर के लिए एक एसईओ रिपोर्ट प्रदान करता है | 




3. •   Fiverr से Online पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं | 




 तीन एचटीएमएल 5 विज्ञापनों को डिजाइन करता है यदि आप अभी एक उदाहरण के रूप में मेरी वेबसाइट पर जाते हैं तो चलो चलते हैं  यहां मेरे ब्लॉग पर जाएं और जिस तरह से H-supertools.com खोलेंH-supertools एक मुफ़्त प्लेटफ़ॉर्म है जिसमें मुफ़्त 100% मुफ़्त seo और डिजिटल मार्केटिंग उपकरण शामिल हैं, अगर आपने पहले नहीं किया है तो इसे अभी देखें और किसी भी तरह से खोलें  टूल नाउ youtube   कीवर्ड टूल और यहां आप ये विज्ञापन देख सकते हैं आप इसे देख सकते हैं यह एक यह एक ये सभी html5 विज्ञापन हैं, इसलिए हो सकता है कि कोई आपसे अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित करने के लिए एक विज्ञापन डिजाइन करने के लिए कहेगा या वह एक बनाना चाहता है  Google विज्ञापन अभियान या जो कुछ भी और वह एक डिज़ाइन चाहता है, अब आप मुझे बताएं कि मैं एक डिज़ाइनर नहीं हूँ मैं ऐसे विज्ञापन कैसे डिज़ाइन कर सकता हूँ और मेरे पास ग्राफिक डिज़ाइन या विज्ञापन डिज़ाइन या html5 में पहले कोई अनुभव नहीं है, इससे पहले कि मैं जाऊं मैं बस  आपको एक और उदाहरण दिखाना चाहते हैं आप यहां देख सकते हैं यह अन्य विज्ञापन मेरे ब्लॉग पर यहां एक और विज्ञापन है, इसलिए बैनर और ड्रॉप संपादक के साथ बैनर और विज्ञापन बनाने के लिए बस बैनर और विज्ञापन बनाने के लिए एक शानदार वेबसाइट पर जाएं और टेम्पलेट्स की एक विशाल लाइब्रेरी I  अब मेरे खाते में लॉग इन होगा यह आपको Google विज्ञापन बनाने की अनुमति देता है फेसबुक विज्ञापन देशी विज्ञापन बहुत सारे प्रकार के हैं अब आप देखेंगे पर क्लिक करें मैं लॉग इन करूंगा   और यहां हम हैं यह मेरी लाइब्रेरी है अब मैं एक नया डिज़ाइन बनाऊंगा  यहां डिज़ाइन करें   और आप बहुत सारे आकार के टेम्प्लेट देख सकते हैं जो आप c  यूट्यूब के लिए इंस्टाग्राम से एक शुरुआत बहुत सारे एप्लिकेशन और सेवाओं के लिए स्नैपचैट के लिए अब कुछ भी चुनें जैसे कि यह यहां मध्यम आयत है और आपको यह खाली टेम्पलेट मिलेगा और अब आप यहां टेम्प्लेट पर जा सकते हैं हमारे पास एनिमेटेड और स्थिर टेम्पलेट हैं  हम इस लाइब्रेरी में इनमें से किसी भी टेम्प्लेट को आसानी से चुन सकते हैं हमारे पास बहुत सारे टेम्प्लेट हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं यह उस श्रेणी की तरह है जैसे मान लें कि उदाहरण के तौर पर ई-कॉमर्स और इनमें से किसी एक का चयन करते हैं, आइए इसे यहां कहते हैं  तो यह वह विज्ञापन है जो आप यहां देख सकते हैं  इसे देख सकते हैं और आप इस परिवर्तन को संपादित कर सकते हैं, शीर्षक बदल सकते हैं बटन बदल सकते हैं और रंग बदल सकते हैं और इसी तरह आप एनिमेटेड पर जा सकते हैं और इस तरह का चयन कर सकते हैं यह एक उदाहरण है  आप इस एनिमेटेड विज्ञापन को इससे शुरू देख सकते हैं और आपके पास यह विज्ञापन होगा  आपको बस इसे संपादित करने की आवश्यकता है बस लोगो बदल सकते हैं   शायद इस पाठ आदि को संपादित करें और फिर आप html5 विज्ञापन के रूप में डाउनलोड कर सकते हैं या आप सीधे प्रकाशित कर सकते हैं यदि आप यहां मेरे कार्यक्षेत्र में वापस जाते हैं तो आपको यहां मेरे विज्ञापन दिखाई देंगे आइए इसे इस पर कहते हैं  ई यहां देखें पर क्लिक करें इसलिए यह वह विज्ञापन है जिसे आप बस उसे एम्बेड कोड दे सकते हैं ताकि वह सीधे अपनी वेबसाइट पर एम्बेड कर सके।  और वह गति या डाउनलोडिंग अपलोडिंग के बारे में चिंता किए बिना सीधे अपनी वेबसाइट पर. प्रकाशित कर सकता है और इसी तरह आप उसे सीधे कोड दे सकते हैं या यदि आप चाहें तो आप इस टेम्पलेट को यहां ajpeg png html mp4 जो चाहें निर्यात कर सकते हैं और इसे उपयोगकर्ता को दे सकते हैं ताकि  यह सेवा संख्या तीन है बिना किसी अनुभव संख्या वाले html5 विज्ञापनों को प्रदान करना और डिजाइन करना चार Fiverr आर्बिट्रेज या पुनर्विक्रय सेवाएं हैं इससे हमारा क्या मतलब है आप जानते हैं कि हमारे पास फ्रीलांसिंग सेवाएं प्रदान करने वाली बहुत सी वेबसाइटें हैं जैसे कि Fiverr जैसे upwork जैसे freelancer.com और इसी तरह की अन्य वेबसाइटें हैं।  यहाँ विचार एक उदाहरण के रूप में या फ्रीलांसर पर Fiverr पर एक गिग प्रकाशित करना है और फिर इसे फिर से बेचना है ताकि आपको यहाँ Fiverr पर पाँच डॉलर दस डॉलर बीस डॉलर की तरह एक सस्ता टमटम मिल जाए और  फिर आप फ्रीलांसर पर उच्च लागत या उच्च कीमत के साथ प्रकाशित करते हैं और आप दो कीमतों के बीच अंतर कमाते हैं उदाहरण के तौर पर मेरे बहुत से अनुयायियों ने मुझसे संपर्क किया है हसन ने कहा कि हम आपके अनुप्रयोगों का उपयोग Fiverr पर सेवा प्रदान करने के लिए करते हैं  | 





4   •   Fiverr से Online पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं | 



 ताकि एक उदाहरण के रूप में  यहां मैं अपनी वेबसाइट पर विज्ञापन जैसे ईमेल सत्यापन जैसे ये चार सर्वर प्रदान करता हूं, मान लीजिए कि मैं यहां एक महीने के लिए लगभग 99 डॉलर में मूल विज्ञापनों के साथ आपके व्यवसाय का प्रचार करता हूं, आप इसे मेरी वेबसाइट पर प्रदान की जाने वाली सेवा देख सकते हैं ताकि आप आसानी से एक प्रकाशित कर सकें  एक ही सेवा विवरण के साथ Fiverr पर गिग और फिर आप यहां से सेवा    खरीदते हैं और Fiverr पर प्रकाशित करते हैं और आप एक अंतर जोड़ते हैं जिसे आप एक उदाहरण के रूप में 120 डॉलर या 150 डॉलर के साथ प्रकाशित कर सकते हैं और इसी तरह  तो जाओ और Fiverr पर एक सेवा खोजें और  इसे कहीं और प्रकाशित करें या इसे अन्य वेबसाइटों पर खोजें और इसे Fiverr पर प्रकाशित करें और फिर आप एक कमीशन या दो कीमतों के बीच के अंतर की तरह समाप्त कर सकते हैं, मुझे आशा है कि यह विचार किसी तरह सरल है इसलिए  इस तरह आप किसी भी कौशल के बारे में चिंता नहीं करेंगे और कुछ भी अनुभव करेंगे जो आप इसे यहां से ऑर्डर करते हैं और दूसरी वेबसाइट पर प्रकाशित करते हैं और आप कमाते हैं मूल्य अंतर संख्या पांच ब्लॉग पर टिप्पणी कर रहा है अब कोई भी ब्लॉग पोस्ट खोल सकता है और ब्लॉग पर टिप्पणी कर सकता है यदि  आप यहां Fiverr पर जाते हैं और चलिए ब्लॉग टिप्पणियों की खोज करते हैं या जो कुछ भी आपको मिलेगा बहुत सारे लोग आपको बताएंगे कि मैं आपको ब्लॉग टिप्पणियों का उपयोग करके उच्च गुणवत्ता वाले बैकलिंक्स दूंगा मैं इन निचे के बारे में जो भी ब्लॉग पर टिप्पणी करूंगा और इसी तरह आप आसानी से प्रदान कर सकते हैं  यह सेवा Fiverr पर अन्य ब्लॉग पर टिप्पणी करके तो चलिए उदाहरण के रूप में मेरे ब्लॉग पर चलते हैं मान लीजिए कि मैंने आपको बताया था   मुझे यह सेवा चाहिए, मैं चाहता हूं कि आप मेरे ब्लॉग पर सप्ताह में दो बार या शायद सप्ताह में तीन बार टिप्पणी करें और इसी तरह अलग-अलग से  खाते तो आप बस मेरे ब्लॉग पर जाते हैं और आप यहां कोई भी लेख खोलते हैं   और आप लेख पढ़ते हैं और फिर आप नीचे जाते हैं और इस ब्लॉग पर टिप्पणी करते हैं, मुझे लगता है कि यह विचार इतना सरल है कि आप बस एक सेवा प्रदान करते हैं।  जी दूसरों के ब्लॉग पर यह ब्लॉग मालिकों को अधिक बैकलिंक्स प्राप्त करने और प्राधिकरण और उनकी वेबसाइट के रैंक को बढ़ाने में मदद करेगा, इसलिए यह किसी तरह एक एसईओ सेवा है लेकिन आप एक सरल कार्य प्रदान कर रहे हैं जो अन्य ब्लॉगों पर टिप्पणी कर रहा है मुझे आशा है कि यह विचार किसी भी तरह सरल है


5   •      Fiverr से Online पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं | 

     



 यह पांच  बिना किसी अनुभव के विचार बिना किसी कौशल के शून्य ज्ञान आप आज Fiverr या किसी अन्य फ्रीलांसिंग वेबसाइट पर काम करना शुरू कर सकते हैं और एक फ्रीलांसर के रूप में ऑनलाइन शुरुआत कर सकते हैं और ऑनलाइन पैसा कमा सकते हैं, मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं कृपया हर दिन Booksandmore.blog पर एक किताब पढ़ना न भूलें।  और अपना जीवन बदलें और अपने ज्ञान को बढ़ाएं बाद में मिलते हैं

Post a Comment

Any Question tell me

Previous Post Next Post