"". रियल मैड्रिड बनाम रियल बेटिस Real Madrid vs Real Betis

रियल मैड्रिड बनाम रियल बेटिस Real Madrid vs Real Betis

यूईएफए की धमकियों पर जिदान बोले !!  रियल मैड्रिड बनाम रियल बेटिस मैच पूर्वावलोकन !!
Zidane speaks on threats from UEFA !! Real Madrid vs Real Betis Match Preview!!



सभी को बधाई और मैड्रिडबॉल में आपका स्वागत है।  मुझे आशा है कि आप सब अच्छा कर रहे हैं।  खेल मोटे और तेजी से आ रहे हैं और वेब के पास सांस लेने के लिए शायद ही कोई समय है। ला लीगा इस समय बहुत समान रूप से तैयार है।  तीनों टीमों ने पिछले मैच के दिन में अच्छे परिणाम हासिल किए और ये सभी इस दिलचस्प खिताबी दौड़ में मजबूती से अपना दावा पेश कर रही हैं।  बार्सिलोना ने ग्रेनाडा को 5-2 से हराया। एटलेटिको ने ह्यूस्का को 2-0 से हराया।  चीजों के मिश्रण में हमारे पास सेविला भी है जिसे डार्क हॉर्स के रूप में माना जा सकता है और हमारे पास कितनी आकर्षक खिताबी दौड़ है।  यह सीधे तार पर जाने वाला है और इस वीडियो में हम रियल मैड्रिड बनाम रियल बेटिस के मैच का पूर्वावलोकन करेंगे।  हम प्री मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस से जिनेदिन जिदान के विचारों को भी कवर करेंगे।  



तो चलो शुरू हो जाओ।  रियल मैड्रिड अल्फ्रेडो डी स्टेफानो में रियल बेटिस की मेजबानी करेगा और अगर हम रियल बेटिस के बारे में बात करते हैं तो वे वर्तमान में तालिका में छठे स्थान पर हैं।  उनके 32 मैचों में 49 अंक हैं और अगर लीग में उनके फॉर्म की बात करें तो वे पिछले 5 मैचों में 4 गेम ड्रॉ कर इस मैच में पहुंचे हैं।  अब बेटिस के बारे में बात करते हुए हम जानते हैं कि यह टीम हमला करना पसंद करती है और सच कहूं तो वे पिछले कुछ वर्षों में रियल मैड्रिड को परेशान करने में कामयाब रहे हैं।  आप पिछली मुलाकात की बात करें तो यह बेहद मनोरंजक मामला था।  रियल मैड्रिड को बेटिस को 3-2 से हराने के लिए 82वें मिनट के गोल की जरूरत थी और बेटिस वे यूरोपा लीग में अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे।  सोसाइटेडारे 50 अंक पर।  बेटिस और विलारियल दोनों के पास 49 हैं, इसलिए इन तीनों टीमों में यूरोपा लीग स्पॉट के लिए एक भयंकर लड़ाई होने वाली है, लेकिन बेटिस इस बार क्रिश्चियन टेलो और नबील फ़कीर की पसंद के बिना होंगे और हम जानते हैं कि इन दोनों में विपक्ष में दहशत पैदा करने की क्षमता है। 


 रक्षा।  तो निश्चित रूप से उनकी अनुपस्थिति से मैड्रिड को मदद मिलेगी।  यह संभावना है कि मैनुअल पेलिग्रिनी 4 2 3 1 फॉर्मेशन का उपयोग करेगी और प्रमुख खतरों में बोरजा इग्लेसियस सर्जियो कार्नेलेस और अनुभवी जोकिन रॉड्रीग्स शामिल हैं, लेकिन मैड्रिड के बारे में बात करना टोनी क्रोस अभी भी बाहर है लेकिन जिदान को लुका मोड्रिक और अंत में ईडन की वापसी के साथ एक बड़ा बढ़ावा मिला है।  हैज़र्ड ने मैच के दिन टीम में अपनी लंबे समय से प्रतीक्षित वापसी की।  जिदान के पास आज के साथ काम करने के विकल्प हैं और मैं आज एक बहुत ही मनोरंजक मैच की उम्मीद कर रहा हूं। आइए सुनते हैं कि जिदान ने प्री मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या कहा।  मैच का पूर्वावलोकन करते हुए जिदान ने पहले कहा "मुझे लगता है कि हम अच्छी तरह से ठीक हो गए हैं। हम एक बहुत अच्छी टीम के खिलाफ आ रहे हैं, बहुत ठोस और जो बहुत अच्छा फुटबॉल खेलते हैं हम एक शानदार प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं और जिस तरह से हम जारी रखना चाहते हैं  वे जा रहे हैं। वे कुछ कठिन खेल होंगे और हमें अच्छी शुरुआत करने और 90 मिनट तक उच्च स्तर पर खेलने के लिए तैयार रहना होगा।"  इसके बाद जिदान से यह टिप्पणी करने के लिए कहा गया कि रियल मैड्रिड के लिए बैक टू बैक वर्षों में लीग जीतना कितना मुश्किल रहा है।  पिछली बार जब रियल मैड्रिड ने लगातार दो साल ला लिगैन जीता था, वह 2007 2008 में था और इस टिप्पणी पर जिदान ने जवाब दिया था "द लीग हमेशा मुश्किल होती है।  मैंने हमेशा कहा है कि लालिगा बहुत प्रतिस्पर्धी है, 38 गेम हैं और यह आसान नहीं है।  यह नहीं बदला है, यह लंबे समय से मेरी राय में सर्वश्रेष्ठ लीगों में से एक रहा है लेकिन हम इसे वैसे भी जीतने की कोशिश करने जा रहे हैं। 


और इस पर हम कह सकते हैं कि लीग में हमारे कुछ अच्छे वर्ष रहे हैं, कुछ  भयानक भी लेकिन रियल मैड्रिड के लिए पिछले एक दशक में सफलतापूर्वक खिताब की रक्षा करना मुश्किल हो गया है। हमने बार्सिलोना को देखा है, उन्होंने लालिगा पर अधिक ध्यान केंद्रित किया है और हमने चैंपियंस लीग और इस साल लीग खिताब पर थोड़ा और ध्यान केंद्रित करने की कोशिश की है।  रक्षा करना थोड़ा मुश्किल लगता है लेकिन जैसा कि मैंने पहले कहा है, हम मैड्रिडिस्ट, हम तब तक विश्वास करते रहेंगे जब तक यह गणितीय रूप से संभव है। तब जिदान से कैस्टिला लड़कों पर उनके विचार पूछे गए। हमने देखा है कि उन्होंने बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है  सीज़न के रूप में हमारी चोट संख्या में कमी नहीं आएगी। अरीबास, मार्विन पार्क, चस्ट और हाल ही में ब्लैंको की पसंद ने खुद का एक अच्छा लेखा-जोखा दिया है और जिदान से सवाल किया गया था कि इन खिलाड़ियों को अपनी योजनाओं में बने रहने के लिए क्या करने की आवश्यकता है। 


उन्होंने जवाब दिया  nded "अकादमी खिलाड़ी हमेशा लुकास वाज़क्वेज़ और नाचो की तरह वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं, एक जोड़े का नाम लेने के लिए, जो युवा प्रणाली के माध्यम से आए हैं और अब पहली टीम में खेलते हैं।  उन्होंने बहुत मेहनत की है और वे वास्तव में खेलने के लिए तैयार हैं” और अकादमी के खिलाड़ियों को यही करना है।  पिछले कुछ वर्षों में हमने कैस्टिला से पहली टीम में बदलाव करते हुए बहुत कम लोगों को देखा है लेकिन इन युवा खिलाड़ियों को तैयार रहना होगा।  मौसम के दौरान संभावनाएं होंगी और निश्चित रूप से वे सीमित होंगी।  रियल मैड्रिड हमेशा उन टीमों में से एक रहा है जो फुटबॉल गार्डन से सबसे अच्छे फूल चुनते हैं और इन खिलाड़ियों को अपने रास्ते में आने वाले सीमित अवसरों को लेने के लिए पूरी तरह से ध्यान केंद्रित और तैयार रहना होगा।  तो आइए जानते हैं इस दशक में नई फसल में से कौन कटौती करेगा।  विश्व फ़ुटबॉल की गतिशीलता आने वाले वर्षों में बदलने के लिए तैयार है और टीमों के अधिक मैच खेलने की संभावना के साथ हम युवा टीम के खिलाड़ियों की अधिक भागीदारी देख सकते हैं।  साक्षात्कार में वापस आकर जिदान से सर्जियो रामोस और फेरलैंड मेंडी पर चोट के बारे में कुछ अपडेट मांगे गए।  रामोस जिदान ने 
कहा मुझे लगता है कि वह दिमाग की अच्छी स्थिति में है |   उसे कुछ कठिनाइयाँ थीं और अब वह बहुत बेहतर है।  वह पिच पर वापस प्रशिक्षण ले रहा है लेकिन अभी समूह के साथ नहीं है लेकिन वह जल्द ही होगा।  हम हमेशा चाहते हैं कि वह इसमें शामिल हों।  वह धीरे-धीरे ठीक हो रहा है और वह कुछ ही सत्र दूर है।"  मेंडी पर उन्होंने कहा "हमें धीरे-धीरे जाना है।  मुझे उम्मीद है कि वह मंगलवार को हमारे साथ होगा, लेकिन वह बेटिस के खिलाफ नहीं होगा।  यह लंबा नहीं होगा, यह दिनों की बात है।  तब जिदान से हमारे चैंपियंस लीग अभियान के संदर्भ में एक बहुत ही महत्वपूर्ण प्रश्न पूछा गया था।  पहले कुछ बड़बड़ाहट थी कि रियल मैड्रिड को इस साल के चैंपियंस लीग से अयोग्य घोषित किया जा सकता है और चेल्सी के खिलाफ खेल में पक्षपाती रेफरी का मामला भी हो सकता है।  उस पर जिदान ने जवाब दिया, "हमें कल लीग गेम मिल गया है और सेमीफाइनल पर ध्यान केंद्रित करने का समय है, मैं चिंतित नहीं हूं।  इस बारे में बहुत कुछ कहा जा चुका है और हम अपना सेमीफाइनल खेलने जा रहे हैं क्योंकि हमारे पास इसका अधिकार है।  पिच पर मौजूद रेफरी फुटबॉल की भलाई के लिए काम करने जा रहा है।  

यह एक हास्यास्पद मामला है, मैं अब इसमें नहीं जा रहा हूं।  मैं आपको बता सकता हूं कि हम चैंपियंस लीग सेमीफाइनल खेलने की तैयारी करने जा रहे हैं। तो वे जिदान के प्री मैच विचार हैं और आइए मैच की भविष्यवाणी करके इस वीडियो को समाप्त करते  |  मुझे लगता है कि हम 4 3 3 में वापस आ सकते हैं  यह मैच। हमारे पास वाराने नाचो मार्सेलो और कार्वाजल के पिछले चौके के साथ गोल में कोर्ट्टोइस होगा। कार्वाजल ने पिछले मैच में कुछ मिनट खेले लेकिन क्षितिज पर चेल्सी के साथ मुझे लगता है कि जिदान पूरी मैच फिटनेस हासिल करने के लिए कार्वाजल को 60 65 मिनट का समय देंगे। बीच में  यह देखना दिलचस्प होगा कि ब्लैंको या अरीबास मोड्रिक और कैसीमिरो के साथ शुरुआत करते हैं। ब्लैंको का पिछले मैच में बहुत अच्छा खेल था इसलिए एक मौका है कि जिदान उसे एक और शुरुआत दे सकता है लेकिन मुझे लगता है कि इस्को को आज शुरुआत मिलेगी। वह था  पिछले एक में बेंच पर और इस बार वह मोड्रिक और कासेमिरो के साथ मिडफ़ील्ड बना सकता है और अंत में हमले के बारे में बात कर रहा है बेंजेमा को वहाँ होना है। ईडन हैज़र्ड वापस आ गया है लेकिन मैं उसे एक शुरुआत नहीं देख रहा हूँ। हम शायद विनीसियस स्टार देखेंगे  t और फिर हैज़र्ड दूसरे हाफ में आ रहा है और उपलब्ध अंतिम स्थान रॉड्रीगूर असेंसियो में से एक के पास जाएगा लेकिन मेरा पैसा इस मैच को शुरू करने वाले असेंसियो पर है।  तो यही वह लाइनअप है जिसकी मैं भविष्यवाणी कर रहा हूं और जहां तक ​​मेरी ।। स्कोरलाइन भविष्यवाणियों के लिए मैं रियल मैड्रिड 3 रियल बेटिस 1 की भविष्यवाणी करता हूं। हमें सकारात्मक मानसिकता के साथ चेल्सी गेम में आने के लिए यहां एक अच्छा परिणाम प्राप्त करने की आवश्यकता है।  तो आइए जीत हासिल करें और अंतिम लेकिन कम से कम मैं आप सभी को महामारी की स्थिति के बारे में अधिक सावधान और जागरूक होने के लिए प्रोत्साहित करना चाहता हूं।  हाल ही में पूरी दुनिया में मामले अच्छी गति से बढ़ रहे हैं और कल मेरे चचेरे भाई ने भी वायरस को पकड़ लिया।  इसलिए मैं आप सभी से ईमानदारी से अनुरोध करना चाहता हूं।  कृपया कोविड दिशा-निर्देशों का पालन करें।  कृपया मास्क पहनें, सैनिटाइज़र का उपयोग करते रहें और सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल का पालन करें।  संक्रमण से बचाव का यही एकमात्र तरीका है।  इसलिए मुझे उम्मीद है कि आप सभी इस वायरस के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए जरूरी कदम उठाएंगे। 

 मैं आपको और आपके परिवार को शुभकामनाएं देता हूं। मुझे आशा है कि आप सभी सुरक्षित होंगे और वायरस से मीलों दूर होंगे और मेरे पास यहां बस इतना ही है।  मुझे इस मैच से अपनी उम्मीदों के बारे में बताएं और निश्चित रूप से अपने मैच की भविष्यवाणियां करना न भूलें।  मैं आपसे जल्द ही 
 मिलूंगा, तब तक मैड्रिड और हमेशा की तरह हाला मैड्रिड का ख्याल रखूंगा !!






। 

Post a Comment

Any Question tell me

Previous Post Next Post